Bullet और Jawa की लंका लगा रहा Tvs का यह शानदार क्रूजर बाइक

By Manu verma

Published on:

TVS Ronin
WhatsApp Redirect Button

शहर की सड़कों पर रॉयल एंट्री मारने का मन है? तो फिर जनाब, आपके लिए मोटरसाइकिल बाजार में एक धांसू ऑप्शन आ गया है – 2024 TVS रोनिन! ये नई रोड-स्क्रैम्बलर स्टाइल बाइक दमदार परफॉर्मेंस, दमदार लुक और फीचर्स का ऐसा तड़का लगाकर आई है कि आप इसे देखते ही दीवाने हो जाएंगे। तो फिर देर किस बात की, चलिए जानते हैं 2024 TVS रोनिन के बारे में सारी दिलचस्प बातें!

TVS Ronin का दमदार परफॉर्मेंस और माइलेज

2024 TVS रोनिन के दिल में धड़कता है 223cc का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन, जो 20 bhp की पावर और 19.93 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है, जो स्मूथ राइडिंग का अनुभव देता है। कंपनी का दावा है कि रोनिन का माइलेज 40 किलोमीटर प्रति लीटर के आसपास है, जो कि इस सेगमेंट में काफी अच्छा है।

TVS Ronin का शानदार लुक और डिजाइन

लुक के मामले में 2024 TVS रोनिन किसी से भी कम नहीं है। इसका रोड-स्क्रैम्बलर स्टाइल डिजाइन काफी आकर्षक है। इसमें आपको मिलते हैं रेट्रो हेडलैंप, मस्कुलर फ्यूल टैंक, सिंगल-पीस सीट, हाई ग्राउंड क्लीयरेंस और चौड़े टायर। ये सारी चीजें मिलकर रोनिन को एक एडवेंचर-रेडी लुक देती हैं।

TVS Ronin का दमदार फीचर्स की भरमार

2024 TVS रोनिन फीचर्स के मामले में भी पीछे नहीं है। इसमें आपको मिलते हैं फुली-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी डीआरएल्स, डुअल-चैनल एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम), अलॉय वील्स और टेलिस्कोपिक सस्पेंशन। टॉप वेरिएंट में आपको डुअल चैनल एबीएस के साथ ही रियर डिस्क ब्रेक भी मिलता है।

TVS Ronin का वेरिएंट्स और किफायती कीमत

2024 TVS रोनिन तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध है – सिंगल टोन-सिंगल चैनल, डुअल टोन-सिंगल चैनल और ट्रिपल टोन-ड्यूल चैनल। इनकी कीमत क्रमश: ₹ 1.49 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है और ₹ 1.69 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है। यह कीमत इस सेगमेंट की दूसरी बाइक्स के मुकाबले काफी कॉम्पिटिटिव है। तो फिर किसका इंतज़ार है?

अगर आप एक स्टाइलिश, दमदार और फीचर्ड लोडेड बाइक की तलाश में हैं, तो 2024 TVS रोनिन आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है! 2024 TVS रोनिन एक शानदार रोड-स्क्रैम्बलर बाइक है, जो दमदार परफॉर्मेंस, आकर्षक लुक और फीचर्स का बेहतरीन कॉम्बो पेश करती है। इसकी किफायती कीमत इसे इस सेगमेंट में एक आकर्षक विकल्प बनाती है। अगर आप एक एडवेंचर और राइडिंग का शौक रखते हैं, तो 2024 TVS रोनिन को जरूर टेस्ट राइड के लिए ले जाएं।

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment