Maruti की यह नयी एडिशन Grand Vitara का अनावरण जल्द ही, जाने क्या है लुक

By Manu verma

Published on:

2024 Maruti Grand Vitara
WhatsApp Redirect Button

मारुति सुजुकी की धाक जमाने वाली SUV ग्रैंड विटारा 2024 में वापसी कर चुकी है, और इस बार ये पहले से भी ज्यादा दमदार पैकेज लेकर आई है। नई ग्रैंड विटारा शानदार स्टाइल, दमदार इंजन विकल्पों के साथ-साथ ज़बरदस्त माइलेज का वादा करती है। अगर आप एक ऐसी कॉम्पैक्ट SUV की तलाश में हैं जो हर मोर्चे पर लाजवाब हो, तो नई ग्रैंड विटारा को जरूर देखिए!

2024 Maruti Grand Vitara का हाइब्रिड इंजन

नई ग्रैंड विटारा सबसे खास है अपने हाइब्रिड इंजन विकल्प के लिए। ये ना सिर्फ बेहतरीन परफॉर्मेंस देती है, बल्कि माइलेज के मामले में भी कमाल कर दिखाती है। 25 किमी से ज्यादा का माइलेज देने वाली ये शायद मार्केट की सबसे फ्यूल एफिशिएंट SUV में से एक है।

2024 Maruti Grand Vitara के कई इंजन विकल्प

हाइब्रिड के अलावा, ग्रैंड विटारा दो और इंजन विकल्पों के साथ आती है। पहला है 1.5 लीटर K15C स्मार्ट हाइब्रिड इंजन, जो 102 bhp की पावर और 136.8 Nm का टॉर्क देता है। दूसरा है 1.5 लीटर टोयोटा M15D-FXE हाइब्रिड इंजन, जो 114 bhp की कम्बाइंड पावर और 141 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। दोनों ही इंजन बेहतरीन परफॉर्मेंस और माइलेज का संतुलन बनाए रखते हैं।

2024 Maruti Grand Vitara के आधुनिक और धांसू फीचर्स

नई ग्रैंड विटारा फीचर्स के मामले में भी पीछे नहीं है। इसमें आपको 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, 360 डिग्री कैमरा, सनरूफ, लेदर सीट्स और बहुत कुछ मिलता है। सुरक्षा के लिहाज से भी ये SUV 6 एयरबैग्स, हिल होल्ड असिस्ट और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP) से लैस है।

2024 Maruti Grand Vitara
2024 Maruti Grand Vitara

2024 Maruti Grand Vitara को किफायती कीमत

ग्रैंड विटारा कुल छह वेरिएंट्स – सिग्मा, डेल्टा, जेटा, अल्फा, जेटा+ और अल्फा+ में उपलब्ध है। साथ ही ये 17 तरह के कॉम्बिनेशन में आती है, जिसमें माइल्ड हाइब्रिड, हाइब्रिड और CNG इंजन विकल्प शामिल हैं। इसकी कीमत 10.70 लाख रुपये से शुरू होकर 19.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।तो देर किस बात की, टेस्ट ड्राइव के लिए बुक करें अपनी नई ग्रैंड विटारा!

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment