Volkswagen की यह नयी एडिशन कार का लांचिंग जल्द ही, जाने पूरी जानकारी

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

ढूंढ रहे हैएक ऐसी धांसू SUV जो पर्यावरण के प्रति संवेदनशील भी हो और आपका पूरा परिवार भी आराम से घूम सके? तो जनाब, आपकी तलाश 2024 के फॉक्सवैगन ID.4 पर खत्म हो सकती है।! ये जर्मन इंजीनियरिंग का कमाल है।, जो स्टाइलिश लुक्स, दमदार परफॉर्मेंस और इलेक्ट्रिक गाड़ियों की खूबियों को एक साथ समेटे हुए है। चलिए, आज हम इस धाक जमाने वाली SUV के बारे में सारी जानकारी हासिल करते है।

Volkswagen ID.4 का पावर और रेंज

इलेक्ट्रिक मोटर और बैटरी से चलने वाली ये कार आपको पावर और रेंज दोनों ही मामलों में चौंका देगी. एक बार फुल चार्ज करने पर ये लगभग 500 किलोमीटर तक दौड़ सकती है। शहर के सफर के लिए तो ये बेमिसाल है।, और हाईवे पर भी लंबी दूरी का सफर बिना किसी फिक्र के तय किया जा सकता है।

Volkswagen ID.4 में है। आराम और फीचर्स का खजाना

2024 ID.4 सिर्फ रफ्तार और दूरी के मामले में ही धाक जमा नहीं करती बल्कि आराम और फीचर्स के मामले में भी अव्वल है। अंदर बैठते ही आपको लग्जरी SUV का एहसास होगा. स्पेशियस कैबिन में पांच लोग आराम से बैठ सकते है। साथ ही, सामान रखने के लिए भी काफी जगह है।डिजिटल युग की गाड़ी! ये कार लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस है।

इसमें आपको 10 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पैनोरमिक सनरूफ, पावर्ड फ्रंट सीट्स, एम्बिएंट लाइटिंग और कई सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन्स मिल जाएंगे.सेफ्टी फर्स्ट! फॉक्सवैगन सुरक्षा के मामले में कोई कोताही नहीं करता. ID.4 में कई सारे एडवांस ड्राइवर-असिस्टेंस फीचर्स दिए गए है। जो ड्राइविंग को आसान और सुरक्षित बनाते है।

Volkswagen ID.4 की लॉन्च डेट और कीमत

अभी तक 2024 ID.4 की आधिकारिक लॉन्च डेट सामने नहीं आई है।, लेकिन माना जा रहा है। कि ये इस साल के अंत तक भारतीय बाजार में उतार दी जाएगी. कीमत की बात करें तो अनुमान है। कि इसकी शुरुआती कीमत 50 लाख रुपये से 60 लाख रुपये के बीच हो सकती है।तो अगर आप एक दमदार, स्टाइलिश और इको-फ्रेंडली SUV की तलाश में है। तो 2024 फॉक्सवैगन ID.4 को जरूर अपने शॉर्टलिस्ट में शामिल करें!

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment