Kia की यह इकेक्रिक कार कर रही भारतीय बाज़ार पर अपना कब्जा, जाने डिटेल्स

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

भारतीय सड़कों पर धूम मचाने के लिए तैयार है Kia की धांसू इलेक्ट्रिक SUV, Kia EV9! जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना। ये 7-सीटर electric beast आखिरकार 2024 में भारतीय बाजार में धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जानदार परफॉर्मेंस, फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन और दमदार रेंज के साथ ये कार इलेक्ट्रिक गाड़ियों के शौकीनों का दिल जीत लेगी।

Kia EV9 का दमदार परफॉर्मेंस और स्टाइलिश लुक

Kia EV9 सिर्फ दिखने में ही शानदार नहीं है, बल्कि ये रफ्तार के मामले में भी किसी से पीछे नहीं है। दो इलेक्ट्रिक मोटर के साथ ये बेस्टिया सिंगल चार्ज में 541 किलोमीटर की रेंज देने का दावा करती है। 0 से 100 किमी की रफ्तार मात्र 9.4 सेकंड में पकड़ लेती है ये बिजली की गाड़ी। बता दें कि कंपनी इसे दो वेरिएंट – RWD और AWD में पेश करेगी।

Kia EV9 ना डिजाइन जो चुरा लेगा आपका दिल

Kia EV9 का डिजाइन काफी हद तक फ्यूचरिस्टिक है। चौड़ी ग्रिल, LED टेललाइट्स और पैनालुक डिजाइन इसे एक अलग ही लुक देते हैं। साथ ही, स्पेशियस इंटीरियर और आरामदायक सीटें लंबे सफर को भी बना देंगी यादगार।

Kia EV9 में फीचर्स की भरमार

Kia EV9 फीचर्स के मामले में भी किसी से पीछे नहीं है। इसमें आपको दो 12.3 इंच की टचस्क्रीन, 360 डिग्री कैमरा, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और Meridian साउंड सिस्टम जैसे धांसू फीचर्स मिलने वाले हैं। ये तमाम फीचर्स आपकी हर ड्राइव को बना देंगे खास।अगर आप एक दमदार इलेक्ट्रिक SUV की तलाश में हैं, तो Kia EV9 आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। हालांकि, इसकी कीमत 80 लाख रुपये से शुरू होने का अनुमान है। जून 2024 में लॉन्च होने वाली ये कार भारतीय सड़कों पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। तो देर किस बात की, अपनी नजदीकी Kia डीलरशिप पर जाएं और टेस्ट ड्राइव की तैयारी कर लें!

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment