Bajaj Platina पहले से अब और भी बेहतर और दमदार, जाने पूरी जानकारी

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

बाजार में एक किफायती और भरोसेमंद कम्यूटर बाइक की तलाश कर रहे हैं? तो 2024 बजाज प्लेटिना 110 आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है! यह बाइक दमदार माइलेज, स्टाइलिश लुक और उपयोगी फीचर्स का एक बेहतरीन पैकेज पेश करती है। चलिए, इस लेख में हम 2024 प्लेटिना 110 के बारे में हर वो जानकारी देते हैं जो आपके लिए जरूरी है!

Bajaj Platina का दमदार परफॉर्मेंस और माइलेज

2024 बजाज प्लेटिना 110 BS6 फ्यूल-इंजक्टेड 115.45cc इंजन के साथ आती है। यह इंजन 8.48 bhp की पावर और 9.81 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। दैनिक इस्तेमाल के लिए यह पर्याप्त पावर है। खास बात यह है कि यह इंजन बेहतरीन माइलेज भी देता है। ARAI के अनुसार, प्लेटिना 110 80 kmpl की माइलेज देती है। यह आंकड़ा शहर में इस्तेमाल करने पर थोड़ा कम हो सकता है, लेकिन फिर भी यह माइलेज आपको पेट्रोल के खर्च से काफी राहत देगी।

Bajaj Platina में बेहतरीन फीचर्स

2024 प्लेटिना 110 आरामदायक राइडिंग का अनुभव भी प्रदान करती है। इसमें सस्पेंशन के लिए टेलिस्कोपिक फोर्क्स (आगे) और ट्विन शॉक एब्जॉर्बर (पीछे) दिए गए हैं। ये रास्ते की खराबियों को काफी हद तक कम कर देते हैं। साथ ही, इसमें एक लंबी और चौड़ी सीट है जो राइडर और पिछली सीट पर बैठने वाले दोनों के लिए आरामदायक है।

 

Bajaj Platina का स्टाइलिश लुक और आधुनिक फीचर्स

2024 प्लेटिना 110 सिर्फ दमदार परफॉर्मेंस और माइलेज ही नहीं बल्कि स्टाइलिश लुक भी देती है। इसमें आकर्षक हेडलाइट, स्टाइलिश टेललाइट और आधुनिक ग्राफिक्स दिए गए हैं। इसके अलावा, इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है जो जरूरी राइडिंग इंफॉर्मेशन देता है। 2024 बजाज प्लेटिना 110 उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो एक किफायती, दमदार और माइलेज देने वाली कम्यूटर बाइक की तलाश में हैं। इसकी मजबूत बनावट, स्टाइलिश लुक और उपयोगी फीचर्स इसे दैनिक इस्तेमाल के लिए एक बेहतरीन साथी बनाते हैं। अगर आप भी ऐसी ही बाइक की तलाश कर रहे हैं, तो बजाज प्लेटिना 110 को जरूर टेस्ट राइड दें!

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment