Mahindra Thar का Earth एडिशन दिन पर दिन हो रहा आउट ऑफ़ स्टॉक, मार्केट में बढ़ रहीं इस मॉडल की डिमांड

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

क्या आप इंडिया की सबसे पॉपुलर ऑफ-रोड SUV Mahindra Thar के दीवान हैं? अगर हां, तो आपके लिए खुशखबरी है! महिंद्रा ने हाल ही में 2024 में धमाकेदार वापसी करते हुए Thar का खास Earth Edition लॉन्च किया है। ये ना सिर्फ देखने में ज़्यादा आकर्षक है, बल्कि दमदार परफॉर्मेंस के साथ भी आती है। चलिए, इस धांसू गाड़ी के बारे में सारी जानकारी विस्तार से प्राप्त करते हैं!

Mahindra Thar 2024 Earth Edition बेहतरीन ऑफ-रोडिंग

Mahindra Thar Earth Edition असली ऑफ-रोडिंग का बेजोड़ अनुभव देती है। ये पहाड़ों पर चढ़ने से लेकर रेगिस्तान के रेत में दौड़ने तक हर मुश्किल रास्ते पर आपको मात देने का दम रखती है। इस गाड़ी में दमदार इंजन और बेहतरीन सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है, जो किसी भी कठिन रास्ते को आसान बना देता है।

Mahindra Thar 2024 Earth Edition का शानदार डिजाइन

Thar Earth Edition को रेगिस्तान से प्रेरणा लेकर बनाया गया है। इस गाड़ी में आपको डोर और रियर फेंडर पर स्पेशल डेकॉल्स और ग्राफिक्स मिलेंगे। ये ना सिर्फ गाड़ी को यूनिक लुक देते हैं, बल्कि रेगिस्तान की रफ एंड टफ छवि को भी बयां करते हैं।इसके अलावा, गाड़ी के साथ आपको दो कलर ऑप्शन्स मिलते हैं – रेड Rage और ग्रीन Aquamarine। ये दोनों ही कलर काफी आकर्षक हैं और गाड़ी के स्पोर्टी लुक को और भी निखारते हैं।

Mahindra Thar 2024 Earth Edition में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव

Earth Edition में आपको कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी देखने को मिलेंगे। इसमें सिल्वर फिनिश वाले अलॉय व्हील्स और स्क्वॉयर शेप की 3D ‘Earth Edition’ की बैजिंग शामिल है। ये छोटे-छोटे बदलाव गाड़ी को और भी प्रीमियम लुक देते हैं। Earth Edition के इंटीरियर में आपको डुअल टोन कलर स्कीम (बीज और ब्लैक) देखने को मिलेगी। इसके अलावा, लेदर की अपहोल्स्ट्री पूरे केबिन को थोड़ा प्रीमियम बनाती है। कंपनी का दावा है कि ये नई ‘Thar Earth’ रेगिस्तान से प्रेरित थीम पर बेस्ड है। इस SUV में लाइन आर्ट है जो हेडरेस्ट पर टीलों के आकार से सजाया गया है।

Mahindra Thar 2024 Earth Edition के अन्य फीचर्स

Earth Edition में वही 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 2.2-लीटर डीजल इंजन का ऑप्शन मिलता है, जो रेगुलर Thar में आते हैं। ये दोनों ही इंजन दमदार परफॉर्मेंस देते हैं। डुअल एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) जैसे स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स के साथ ये गाड़ी आपको सुरक्षित रखती है।Mahindra Thar Earth Edition की शुरुआती कीमत ₹15.4 लाख (एक्स-शोरूम) है, जो कि टॉप मॉडल के लिए ₹17.6 लाख तक जाती है।तो अगर आप एक ऐसी दमदार ऑफ-रोड SUV की तलाश में हैं, जो देखने में भी आकर्षक हो, तो Mahindra Thar Earth Edition आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है!

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment