Maruti आल्टो अब पहले से और भी किफ़ायती, ऐसे ले ऑफर का लाभ

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

पसंद की जाने वाली, भरोसेमंद और किफायती हैचबैक कार की तलाश में हैं? तो 2024 की नई मारुति ऑल्टो 800 निराश नहीं करेगी! ज्यादा माइलेज, दमदार इंजन और फीचर्स से भरपूर ये कार शहर के ट्रैफिक को भी आसान बना देती है। चलिए जानते हैं ऑल्टो 800 2024 के बारे में सब कुछ। अभी दमदार माइलेज वाली नई ऑल्टो 800 घर लाएं और ₹ 3.54 लाख से शुरू होने वाली किफायती कीमत का फायदा उठाएं!

Maruti Suzuki Alto 80 का आकर्षक डिजाइन 

भले ही 2024 की ऑल्टो 800 में क्रांतिकारी बदलाव नहीं किए गए हैं, फिर भी यह देखने में आकर्षक और स्टाइलिश है। नई हेडलैंप्स और फ्रंट ग्रिल इसे एक नयापन देते हैं। वहीं, साइड प्रोफाइल और पिछला हिस्सा काफी हद तक पुराने मॉडल जैसा ही है। कुल मिलाकर, यह एक कॉम्पैक्ट कार है जो शहर की सड़कों के लिए बेहतरीन है।

Maruti Suzuki Alto 80 का शानदार माइलेज

नई ऑल्टो 800 में वही 796 सीसी का BS6 कंप्लायंट इंजन है जो 47bhp की पावर और 69Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन बेहतरीन माइलेज देने के लिए जाना जाता है, जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के लिए करीब 22 किमी प्रति लीटर और CNG मोड में 33 किमी प्रति किलोग्राम के आसपास हो सकता है।

Maruti Suzuki Alto 80 का बेहतर सेफ्टी फीचर्स

मारुति ने सुरक्षा के मोर्चे पर भी थोड़ा सुधार किया है। अब बेस वैरिएंट में भी ड्राइवर एयरबैग स्टैंडर्ड तौर पर मिलता है। इसके अलावा ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) के साथ EBD (इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन), स्पीड अलर्ट सिस्टम और सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। टॉप वेरिएंट में रियर पार्किंग सेंसर भी मिलते हैं।

Maruti Suzuki Alto 80 का आरामदायक केबिन और फीचर्स

नई ऑल्टो 800 का केबिन हालांकि ज्यादा स्पेसियस नहीं है, लेकिन चार लोगों के बैठने के लिए पर्याप्त है। सीटें कुछ ज्यादा सपोर्टिव नहीं हैं, लेकिन छोटी दूरी के लिए आरामदायक हैं। वहीं, फीचर्स की बात करें तो इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मैनुअल एयर कंडीशनिंग, पावर स्टीयरिंग और फ्रंट पावर विंडो का ऑप्शन मिलता है।

अगर आप एक किफायती, कम रखरखाव वाली और ज्यादा माइलेज देने वाली कार की तलाश में हैं, तो 2024 की नई मारुति ऑल्टो 800 आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है। यह खासकर शहर में चलने के लिए काफी सुविधाजनक है। हालांकि, अगर आप ज्यादा स्पेस या पावरफुल इंजन वाली कार चाहते हैं, तो आपको दूसरा विकल्प चुनना पड़ सकता है।

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment