Hero की इस नयी एडिशन बाइक का आधुनिक लुक अब और भी बेहतर

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

भारतीय सड़कों का राजा, हीरो स्प्लेंडर, 2024 में एक नए अवतार में धूम मचाने को तैयार है – स्पोर्ट्स एडिशन! ये बाइक उन लोगों के लिए एकदम सही पैकेज है जो स्टाइलिश लुक, दमदार परफॉर्मेंस और बढ़िया माइलेज, तीनों को ही चाहते हैं। चलिए, इस धांसू बाइक के बारे में सारी जानकारी विस्तार से जानते हैं!

Hero Splendor Plus का डिज़ाइन और लुक

हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स 2024 को एकदम नए स्पोर्टी लुक के साथ डिजाइन किया गया है। रेगुलर स्प्लेंडर के मुकाबले, इसमें आपको एक स्पोर्टी हेडलाइट, आकर्षक ग्रिल और नए हैंडलैंप मिलेंगे। ये फीचर्स बाइक को एक दमदार और आधुनिक बनावट देते हैं। साथ ही, इसमें नया टेल लैंप, रियर फेंडर और साइड पैनल भी दिया गया है, जो पूरे लुक को और भी प्रीमियम बनाते हैं।ये बाइक चार कलर ऑप्शन – टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट में उपलब्ध है। तो फिर चाहे आप शांत और स्टाइलिश ब्लैक पसंद करते हों या फिर स्पोर्टी ब्लू, आपके पसंद का कलर जरूर मिलेगा!

Hero Splendor Plus का इंजन परफॉर्मेंस

हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स 2024 में आपको वही दमदार 97.2 सीसी का BS6 इंजन मिलेगा जो आपको रेगुलर स्प्लेंडर में मिलता है। यह इंजन 8.0 BHP की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। लेकिन चिंता मत कीजिए, माइलेज के मामले में ये स्पोर्टी मॉडल भी पीछे नहीं है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक आपको करीब 80-85 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी। यानी आप लंबी राइड पर भी बेफिक्र निकल सकते हैं|

Hero Splendor Plus का कीमत और उपलब्धता

2024 हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स की एक्स-शोरूम कीमत ₹76,900 से शुरू होती है। ये कीमत आपके शहर के हिसाब से थोड़ी बहुत ऊपर-नीचे हो सकती है। बाइक अभी सभी डीलरशिप पर उपलब्ध हो चुकी है, तो आप अपने नजदीकी हीरो शोरूम पर जाकर टेस्ट राइड ले सकते हैं और अपनी पसंद का कलर चुन सकते हैं!तो देर किस बात की? अगर आप एक ऐसी बाइक की तलाश में हैं जो दिखने में भी दमदार हो, माइलेज भी शानदार दे और राइडिंग का मजा भी दोगुना करे, तो 2024 हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है!

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment