Car

Toyota ला रही स्पोर्टी लुक और पहले से कम कीमत में Toyota Inova Crysta, जानिए कीमत

By Abhi Raj

Published on:

Toyota Inova Crysta
WhatsApp Redirect Button

प्रमुख चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा मोटर्स जल्दी अपने सबसे पॉपुलर फोर व्हीलर टोयोटा इनोवा के अपडेटेड मॉडल Toyota Inova Crysta को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है, जो की काफी स्पोर्टी लुक लग्जरी इंटीरियर दमदार इंजन और काफी कम कीमत में देखने को मिलने वाली है। आपको बता दे की कंपनी इस फोर व्हीलर को बाहर के बाजार में भी जल्द लॉन्च करने वाली है। चलिए आज हम आपको Toyota Inova Crysta में मिलने वाले फीचर्स इंजन और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Toyota Inova Crysta के फिचर्स

दोस्तों सबसे पहले बात यदि टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के एडवांस फीचर्स तथा लोक की की जाए तो आपको बता दे की कंपनी से काफी सपोर्टिव लुक और लग्जरी इंटीरियर के साथ लॉन्च करेगी। वहीं फीचर्स के तौर पर इसमें हमें सभी सेफ्टी फीचर्स जैसे की टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट और एयरबैग जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Toyota Inova Crysta के परफॉर्मेंस

Toyota Inova Crysta

अब दोस्तों बात अगर टोयोटा इनोवा क्रिस्टा में मिलने वाले दमदार परफॉर्मेंस यानी कि इंजन तथा माइलेज की बात की जाए तो आपको बता दे की कंपनी इसमें 2393 सीसी का पावरफुल इंजन का उपयोग करने जा रही है। या दमदार इंजन 150 PS की अधिकतर पावर के साथ 343 NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगी। जिसके साथ फोर व्हीलर में पांच स्पिन मैन्युअल ट्रांसमिशन मिलेगा और काफी दमदार माइलेज के साथ ही परफॉर्मेंस भी काफी पावरफुल मिलेगी।

Toyota Inova Crysta की कीमत

अब दोस्तों बात अगर कीमत तथा लॉन्च डेट की करें तो आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक भारतीय बाजार में Toyota Inova Crysta को लॉन्च नहीं किया है। परंतु कुछ सूत्रों की माने तो भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर को साथ वेरिएंट और 5 कलर विकल्प के साथ लांच किया जाएगा जहां पर इसकी शुरुआती वेरिएंट की कीमत मात्र 19.99 लाख रुपए से है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 26.30 लाख रुपए तक होने वाली है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment